Breaking News

5 मिनट में 😷😷😷 को कुवारी लड़की के जैसी टाइट करें, अपनाए ये घरेलु उपाए


5 मिनट में योनि को कुवारी लड़की के जैसी टाइट करें, अपनाए ये घरेलु उपाए

दोस्तों स्वागत है आपका एक बार फिर से सेक्स और हेल्थ से सम्बंधित इस वेबसाइट पर दोस्तों सबसे पहले तो हम आपका बता दें की अगर आप किसी भी प्रकार की समस्या से पीड़ित हों तो आप हमे लिख सकते है आज का हमारा टॉपिक है की लड़की की ढीली योनि को टाइट कैसे करें जी हाँ इस पोस्ट में में आप जानेंगे कुछ घरेलु नुस्खे जिनकी सहायता से आपकी पार्टनर की योनि टाइट हो जाएगी और आपको सम्भोग का असली आनंद आएगा

अधिक`सहवास करने, सम्भोग करते समय गलत तरीके इस्तेमाल करने, अति प्रसव करने और शरीर के कमजोर एवं शिथिल होने के कारण स्त्रियों का योनि मार्ग ढीला हो जाता है, जिससे सहवास करते समय सुख एवं आनन्द की अनुभूति नहीं होती।
ऐसी स्थिति में प्रायः पति लोग सहवास क्रिया में रुचि नहीं ले पाते और कोई-कोई पति परायी स्त्रियों की ओर आकर्षित हो जाते हैं। विलासी एवं रसिक स्वभाव के पति घर की सुन्दर नौकरानियों से ही यौन संबंध कायम कर लेते हैं। इस परिस्थिति से बचने के लिए यहाँ हम कुछ उपाय बताने जा रहे है जिनकी सहायता से आप अपनी योनि को टाइट कर सकती है

तो दोस्तों हम अपने टॉपिक पर आते है की कैसे आप किसी भी लड़की की योनि को टाइट कर सकते है
भांग को सुखाकर कूट-पीसकर महीन चूर्ण कर लें। इस चूर्ण को 5-6 ग्राम (एक छोटा चम्मचभर) मात्रा में, एक महीन मलमल के साफ सफेद कपड़े पर रखकर छोटी सी पोटली बनाकर मजबूत धागे से बांध दें। धागा लम्बा रखें, ताकि धागे को खींचकर पोटली बाहर खींची जा सके। रात को सोते समय इस पोटली को पानी में डुबोकर गीली कर लें एवं योनि मार्ग में अन्दर तक सरकाकर रख लें और सुबह निकालकर फेंक दें। लाभ न होने तक यह प्रयोग जारी रखें।
2.  माजूफल का चूर्ण 100 ग्राम मोचरस का चूर्ण 50 ग्राम और लाल फिटकरी 25 ग्राम। सबको कूट-पीसकर मिलाकर रखें। अब 20 ग्राम खड़े मूंग 3 कप पानी में खूब उबालें और बाद में छानकर इस पानी को ठंडा कर लें एक रूई का बड़ा फाहा इस पानी में गीला कर निचोड़ लें और इस पर ऊपर बताया चूर्ण बुरककर यह फाहा सोते समय योनि में रखें। इन दोनों में से कोई एक प्रयोग कुछ दिन तक करने से योनि तंग और सुदृढ़ हो जाती है।